रूदौली के एम क्यू सैयद द्वारा संस्थापित कंपनी बन गयी भारत की एग्ज़ीबिशन इंडस्ट्री की पहली पब्लिक कंपनी

रूदौली के एम क्यू सैयद द्वारा संस्थापित कंपनी बन गयी भारत की एग्ज़ीबिशन इंडस्ट्री की पहली पब्लिक कंपनी

*नये बोर्ड में इंडस्ट्री के दिग्गज पी. उदय कुमार, सुशील शाह, रमिंदर सिंह, हुसैन अहमद शामिल*

रुदौली , अयोध्या : 5 जनवरी, 2023

एग्ज़िकॉन इवेंट्स मीडिया सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड भारत की एक्ज़ीबिशन सेक्टर की पहली पब्लिक लिमिटेड कंपनी बन गयी है 

एग्ज़िकॉन इवेंट्स जो भारत की एकमात्र एंड टू एंड एक्जीबिशन और इवेंट्स सर्विसेज में भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी है , ने आज अपने निदेशक मंडल में नये सदस्यों के विस्तार एवं पब्लिक लिमिटेड बन जाने की घोषणा की।

बोर्ड के नए सदस्यों में राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम लिमिटेड (एनएसआईसी) के पूर्व प्रबंध निदेशक पी. उदय कुमार, नेस्को लिमिटेड के पूर्व सीएफओ सुशील शाह, अर्बन ग्रो के रमिंदर सिंह, भारतीय सीमा शुल्क के पूर्व अधीक्षक हुसैन अहमद, एवं ट्रेडफ़ेयर टाइम्स की निशा क़ायम शामिल हैं। इनके अलावा मौजूदा निदेशक एम क्यू सैयद और पद्मा मिश्रा बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स में शामिल हैं ! कंपनी का बोर्ड प्रदर्शनी आयोजन, सरकारी संबंध, इवेंट सर्विसेज, मीडिया और एग्ज़ीबिशन विन्यूज़ में संबंधित नेतृत्व में ढाई दशक से अधिक की विशेषज्ञता और बड़े निजी और सरकारी संगठनों के निर्माण और विकास के लिए जाना जाता है!  

यह बोर्ड प्रदर्शनी उद्योग के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को देखते देते हुए ईएमएस लिमिटेड को विकास और विकास में तेजी लाने में मदद करने के लिए संसाधन प्रदान करेगा।

रुदौली के रहने वाले एक्जिकॉन ग्रुप के सीएमडी एम क्यू सैयद ने कहा, "हम श्री पी. उदय कुमार, श्री रमिंदर सिंह, श्री हुसैन अहमद, श्रीमती निशा क़ायम , श्री सुशील शाह और श्री अभिषेक जैन का बोर्ड में स्वागत हैं।" .

सैयद कहते हैं , नया बोर्ड एमएसएमई और प्रदर्शनी उद्योग के क्षेत्र में अभ्यस्त समझ और सम्मान लाएगा , हमें विश्वास है कि बोर्ड मेंबर्स की विशेषज्ञता हमारे रणनीतिक उद्देश्यों को आगे बढ़ाने में मदद करेगी और एक्ज़िकॉन के इतिहास के अगले अध्याय को संवारने में मदद करेगी।"

बोर्ड में सुशील शाह, चार्टर्ड एकाउंटेंट को सीएफओ नियुक्त किया गया है और अभिषेक जैन, सीएस को कंपनी सचिव नियुक्त किया गया है। एम क्यू सैयद एग्जिकॉन इवेंट्स के प्रबंध निदेशक बने रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments