योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर 'आप' ने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर 'आप' ने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन
जौनपुर। सरकार द्वारा सस्ती बिजली और किसानों को मुफ्त बिजली उपलब्ध न कराये जाने एवं बिजली दरों में होने वाली बेतहाशा वृद्धि को रोकने के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह के नेतृत्व में योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान वर्तमान सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश में बिजली बिल हाल ही में बिजली के दाम घटना तो दूर की बात, सरकार ने बिजली की दरों में 23 प्रतिशत वृद्धि का प्रस्ताव भी रख दिया है जिससे जनता पर अतिरिक्त आर्थिक दबाव पड़ेगा और यह प्रस्ताव कहीं से भी स्वीकार करने योग्य नहीं है। वास्तव में देश में 30 प्रतिशत तक कोयले का उत्पादन भी बढ़ा है, फिर क्यों बिजली की दरें बढ़ाई जा रही हैं?
इसी क्रम में विधि प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी ने कहा कि बिजली समाज के सभी वर्गों के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। जिला उपाध्यक्ष अमरनाथ यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश अपील करती है कि बिजली के दामों में होने वाली बेतहाशा वृद्धि को रोकने की उचित कार्यवाही करें जिससे आम जनता पर आर्थिक बोझ न पड़े। महिला प्रकोष्ठ की जिला महासचिव पूजा सिंह ने कहा कि गलत कार्यों के खिलाफ पार्टी सदैव संघर्ष करती रहेगी।
इसी क्रम में महिला प्रकोष्ठ की वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष वंदना मिश्रा ने कहा कि योगी सरकार जब से आई है, लगातार बिजली का रेट बढ़ा रही है।लक्ष्मी नारायण चौरसिया ने कहा कि जब से आदित्यनाथ योगी की सरकार उत्तर प्रदेश में आई है, अपराध प्रदेश बना कर रख दिया है।
इस अवसर पर राधिका गौड़, विद्याधर मिश्रा, डॉ दिवाकर मौर्य, अतुल तिवारी, शैलेंद्र यादव, बंटी अग्रहरि, राज बहादुर पाल, शशिधर चौहान, विनोद सोनकर, राम भुवन गौतम, अमित विश्वकर्मा, सुनील यादव, मिथिलेश पांडेय, मानिक चंद्र मौर्य, सुरेश कुमार, विजय कुमार, सभाजीत यादव, अनिल विश्वकर्मा, इस्लाम खान, सुनील शर्मा, दीपक मौर्य, इसरावती बिंद, शिवम सरोज, मोहम्मद शाहिद, श्याम लाल, कमलेश, मोहम्मद रफी, केपी गुप्ता, अवधेश यादव, सुरेश पांडेय, अनिल कुमार, पिंटू चौधरी, अनिल विश्वकर्मा, राकेश गौड़ सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments