सवा सौ जरूरत मंद महिलाओ को वितरित किया कंबल

सवा सौ जरूरत मंद महिलाओ को वितरित किया कंबल

 मौसमी बीमारियों के प्रति लोगों को किया गया जागरूक


 जौनपुर।   सरायख्वाजा गांव के ग्राम प्रधान के आवासीय परिसर में  जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया गया और उन्हें मौसमी बीमारियों के प्रति जागरूक किया गया ।सरकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई ।

सरायख्वाजा की ग्राम प्रधान रैना संतोष सिंह के आवास परिसर के मैदान मे कंबल वितरण एवं जागरूकता समारोह का आयोजन किया गया।  जिसका आयोजन यूनिवर्सल चैरिटेबल ट्रस्ट अकबरपुर अंबेडकर नगर द्वारा किया गया था । जिसमें सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से सवा सौ जरूरतमंदों का चयन सूचीबद्ध किया गया और भाजपा नेता राज्यमंत्री के प्रतिनिधि अजय सिंह खर्चू की अध्यक्षता में कंबल वितरण किया ।  प्रधान रैना संतोष सिंह ने कंबल वितरित किया । इनके साथ ही डॉक्टर राजेश्वर सिंह डॉक्टर जितेंद्र बहादुर सिंह ने लोगों को मौसमी बीमारियों के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि मौसम का बदलाव है और मच्छरों का प्रकोप भी तेजी से बढ़ेगा। इससे बचाव जरूरी है ।बचाव के उपाय बताए।
 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के प्रतिनिधि अजय सिंह ने सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दिया ।उन्होने कहां की महिलाओं को स्वरोजगार का  सृजन  करे, सरकार आर्थिक मदद करेगी।  कार्यक्रम का संचालन धर्मेंद्र कुमार सिंह ने किया। इस अवसर राजेंद्र प्रसाद सिंह,  इंद्र कुमार, धीरेंद्र कुमार अस्थाना, सुरेंद्र सिंह, संतोष सिंह, घनश्याम सिंह मौजूद रहे। प्रधान  रैना संतोष सिंह ने यूनिवर्सल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंदों के सहयोग कदम की सराहना की ।

Post a Comment

0 Comments