जौनपुर पहुंचे कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के टिल्लू

जौनपुर पहुंचे कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के टिल्लू

जौनपुर । मशहूर कॉमेडी टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में टिल्लू का किरदार निभाने वाले सलीम ज़ैदी उर्फ टिल्लू शुक्रवार को नगर के मोहल्ला मख़्दूम शाह अढ़न स्थित शबीब हैदर सभासद के आवास पर पहुंचे जहाँ केक काटकर टिल्लू का जन्मदिन भी मनाया गया उपस्थित उपस्थित लोगों ने माल्यापर्ण व बुके पेश करके सलीम ज़ैदी का अभिनंदन व स्वागत किया जिसके बाद प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

मीडिया से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि भाभी जी घर पर हैं कॉमेडी शो में काम करके बहुत अच्छा लगा रहा है इस शो ने मुझे एक नई पहचान दी है और वैसे भी मेरा किरदार हंसाने का है मैं ये किरदार निभाकर स्वयं को भाग्यशाली महसूस करता हूं क्योंकि अल्लाह ने कहा कि वो बन्दा बेहतरीन होता है जो किसी रूठे चेहरे पर हंसी बिखेर दे वैसे किसी को हंसाना तो बहुत ही कठिन कार्य है।

सलीम ज़ैदी ने बताया कि आजकल एक नया ट्रेंड चला है किसी भी फ़िल्म के रिलीज़ से पहले उसका बॉयकॉट किया जाता है जबकि कोई भी कलाकर धर्म ज़ात से मतलब नहीं रखता कला को केवल कला की निगाह से देखना चाहिए उसे किसी धर्म,मज़हब से जोड़ने की आवश्यकता नहीं क्योंकि कलाकर पब्लिक प्रॉपर्टी होता है वो केवल अपनी कला प्रस्तुत करने की कोशिश करता है।

इस अवसर पर भाजपा नेता अबरार अहमद,अशफ़ाक़ मंसूरी,आफ़ाक़ बबलू पूर्व सभासद,सरफ़राज़ सभसाद,फैसल यासीन सभासद,राहिल शेख़,सलमान शेख़ समेत आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments