जौनपुर में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान से नगरवासी खुश

जौनपुर में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान से नगरवासी खुश
अवैध कब्जेधारियों की मंशा फेल, जाम से जूझ रहे लोग प्रसन्न
शासनादेश पर चल रहा अभियान निरन्तर जारी रहेगा: सिटी मजिस्ट्रेट
जौनपुर। सड़क के किनारों सहित नालियों पर कब्जा किये जाने से आये दिन लगने वाले जाम से जूझते नगरवासियों को राहत पहुंचाने के लिये अतिक्रमण हटाओ अभियान तो आये दिन चलता है लेकिन उसका कोई खास असर नहीं देखा जाता है तभी तो अभियान के बाद स्थिति पुन: जस की तस बन जाती है। ऐसे में कुछेक अधिकारी तो ऐसे आ जाते हैं जो इस तरह का अभियान चलाकर जहां नगर को अवैध कब्जा मुक्त कराते हैं, वहीं अतिक्रमण के चलते लगने वाले जाम से लोगों को निजात भी पहुंचाते हैं।
इसी तरह के एक अधिकारी जौनपुर में आये हैं जो नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह हैं। यह पिछले कई दिनों से जबर्दस्त अभियान चलाकर नगर को अतिक्रमण मुक्त करा रहे हैं। देखा जा रहा है कि नगरवासियों, बाजारवासियों एवं राहगीरों को जाम एवं अतिक्रमण से मुक्ति दिलाने में उनको कई झंझावतों का भी सामना करना पड़ रहा है।
फिलहाल शासन एवं जिलाधिकारी के आदेश पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने वाले नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह का कहना है कि आये दिन लगने वाले जाम से लोगों को निजात दिलाने के उद्देश्य से नगर के कई हिस्सों में किये गये अवैध अतिक्रमण को हटवाया जा रहा है। देखा जा रहा है कि इस अभियान से जहां अवैध कब्जेधारियों की मंशा फेल हो जा रही है, वहीं जाम एवं अतिक्रमण से जूझने वाले लोग खुश नजर आ रहे हैं।
इस बाबत पूछे जाने पर नगर मजिस्ट्रेट श्री सिंह ने कहा कि यह अभियान शासन के आदेश एवं जिलाधिकारी के निर्देश पर चल रहा है जो निरन्तर चलता रहेगा। अभियान के दौरान कुछ दिक्कत तो आ रही है लेकिन उससे शासनादेश पर चल रहे अभियान पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

Post a Comment

0 Comments