लिस्टिंग के पांच दिनों के भीतर एग्ज़िकॉन का मार्केट कैप हो गया 100 करोड़

कंपनी के प्रोमोटर्स एम. क्यू. सैयद , अयोध्या ज़िले के रुदौली क़स्बे के रहने वाले हैं

एग्ज़िकॉन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस लिमिटेड का मार्केट कैप अपने शेयरों को सूचीबद्ध करने के बाद पांच दिनों के भीतर लगभग 30 प्रतिशत बढ़कर 100 करोड़ अंक तक पहुंच गया है ! 

लिस्टिंग के दिन से ही यह शेयर निवेशकों की उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन कर रहा है।

एग्ज़िकॉन ने बीएसई पर लिस्टिंग के दिन ही 5 प्रतिशत के ऊपरी सर्किट पर लॉक-इन किया था और तब से यह ऊपरी सर्किट में ही रहा है।
बीएसई पर 64 रुपये प्रति शेयर पर खुलने वाला स्टॉक लिस्टिंग के बाद से ही खरीदारी को आकर्षित करते हुए पहले दिन ही 67.20 रुपये प्रति शेयर के उच्च स्तर पर पहुंच गया, जो लिस्टिंग की तारीख पर 5% ऊपरी सर्किट में लॉक हो गया। स्टॉक अगले दिन खुला और खुलने के कुछ सेकंड के भीतर फिर से ऊपरी सर्किट पर आ गया और 70.56 रुपये प्रति शेयर पर पहुँच गया ! 

कंपनी के शेयर गुरुवार को 77.78 रुपये और बुधवार को 73.90 रुपये पर बंद हुए। काउंटर पर कंपनी के करीब 15.46 लाख शेयरों की अदला-बदली हो चुकी है ।
आज के लिए लागू ऊपरी सर्किट बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर 85.74 रुपये प्रत्येक शेयर पर आंका गया है।

एक्जीकॉन इवेंट्स मीडिया सॉल्यूशंस प्रदर्शनियों, सम्मेलनों और इवेंट के लिए उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। कंपनी के मीडिया से लेकर एकीकृत मार्केटिंग समाधान, अस्थायी से स्थायी इवेंट इंफ्रास्ट्रक्चर और प्रबंधन से लेकर आयोजन तक हैं। 

कंपनी बी2बी और बी2सी मेलों के लिए टर्नकी इवेंट और ट्रेड फेयर कंस्ट्रक्शन और छोटे से बड़े ग्राफ के लिए इवेंट ऑर्गनाइज़ करती है। एग्ज़िकॉन अपने ग्राहकों को आयोजनों के लिए आवश्यक अनुमतियाँ और लाइसेंस प्राप्त करने में भी सहायता करता है।

कंपनी के ग्राहक विभिन्न राज्य सरकारें, घरेलू संघ और अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक हैं। यह विभिन्न घरेलू व्यापार शो आयोजकों को भी सेवाएं प्रदान करता है।

कंपनी के प्रोमोटर्स एम. क्यू. सैयद , अयोध्या ज़िले के रुदौली क़स्बे के रहने वाले हैं ।

Post a Comment

0 Comments