पूर्व प्रशासनिक अधिकारी पुत्र ने किया नाम रोशन,केंद्रीय लोक निर्माण विभाग में हुआ चयन

पूर्व प्रशासनिक अधिकारी पुत्र ने किया नाम रोशन,केंद्रीय लोक निर्माण विभाग में हुआ चयन

अजवद क़ासमी
जौनपुर:- नगर के मोहल्ला बलुआ घाट निवासी शौकत अली पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के छोटे पुत्र असमत अली ख़ान का चयन एक साथ दो दो विभाग में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग में कनिष्ठ अभियंता पद पर और दिल्ली विभाग प्राधिकरण में कनिष्ठ अभियंता पद पर सफ़लता प्राप्त करने के बाद नगर सहित क्षेत्र में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है।

बेटे के चयन होने पर पिता शौकत अली व माता,भाई अज़मत अली ख़ान,भाभी समेत घर के समस्त परिवार के लोगों ने असमत अली को मिठाई खिलाकर ख़ुशी का इज़हार करते हुए शुभकामनाएं दी। बचपन से ही असमत अली एक होनहार छात्र रहे हैं उन्होंने हाई स्कूल डॉo रिज़वी लर्नर्स अकेडमी से करके 95% प्रतिशत प्राप्त करके ज़िला जौनपुर को टॉप किया था उसके बाद इंटर राधिका बाल विद्या मंदिर से पढ़कर 86% प्रतिशत अंक प्राप्त किया था।

केंद्रीय लोक निर्माण विभाग और दिल्ली विभाग प्राधिकरण में कनिष्ठ अभियंता पद पर चयन होने पर लोग उन्हें बधाई देते नज़र आ रहे हैं असमत ने इस सफलता का श्रेय अपने परिवार वालों को दिया है उन्होंने कहा कि गुरुजनों के आर्शीवाद व अपनों से प्यार पाकर मैंने यह सफलता हासिल किया है असमत अली के बड़े भाई अज़मत अली खान मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता और समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी हैं वो नगर के मोहल्ला ढालगर टोला में स्थित स्वयं की रंग महल पेंट गैलेरी के नाम से फर्म के प्रोपराइटर हैं और असमत के पिता शौकत अली एक पूर्व प्रशासनिक अधिकारी हैं।

इस अवसर पर बधाई देने वालों में नायाब आलम, फ़ाज़िल सिद्दीक़ी,इंतेख़ाब आलम,आसिफ़ आर एन,अराफ़ात आज़मी,अब्दुल हलीम सिद्दीक़ी,इम्तियाज़ नदवी,आसिफ़ बहाउद्दीन खान, मोहम्मद हम्माद,राहिल अब्दुल्लाह,बेलाल जावेद,अफ्फान अबरार आदि के नाम शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments