2017 के पहले प्रदेश दंगाइयों के हवाले था, केंद्र में लूट मची हुई थी: पुष्पराज सिंह

सम्पर्क से समर्थन के कार्यक्रम की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई 

भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जब भी कोई वादा किया तो उसे पूरा किया: राकेश त्रिवेदी 

2017 के पहले प्रदेश दंगाइयों के हवाले था, केंद्र में लूट मची हुई थी: पुष्पराज सिंह 


जौनपुर : भारतीय जनता पार्टी ने 30 मई से 15 जुलाई तक कार्यक्रम चला जिसमे पार्टी के सभी स्तर के नेताओ ने जनता के बीच जा कर केंद्र की भाजपा के 9 साल में हुए कार्य के विषय लोगो को बताया। भाजपा के जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को पार्टी कार्यालय पर भाजपा के जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष एवं संयुक्त मोर्चा की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के मुख्य अतिथि जिला प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष डा राकेश त्रिवेदी रहे। बैठक का शुभारम्भ डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर की गई। 

इस बैठक में महाजन संपर्क अभियान की समीक्षा की गई। महाजन संपर्क अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं ने जिले भर में कार्यक्रम किए। केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर पार्टी नेता ने जन कल्याणकारी योजनाओं और विकास की उपलब्धियों की जानकारी दिये। बैठक में आगामी पार्टी के कार्यक्रम पर चर्चा की गई और रणनीति बनाई गई । बैठक के दौरान सभी मोर्चे पार्टी के चल रहे कार्यक्रम 'महाजन संपर्क अभियान' की समीक्षा और पार्टी के विस्तार को लेकर अपनी रिपोर्ट जिलाध्यक्ष को सौंपें।

मुख्य अतिथि डा राकेश त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा विगत 9 साल में किए गए कार्यों एवं विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा। अभी तीन दिन के लिये सम्पर्क करने की तिथि बढ़ाई गई है इसमें पूरी तन्मयता से लगकर कार्यक्रम को सफल बनाये। उन्होंने सक्रियता और सजगता का मूल मंत्र दिया साथ ही भाजपा की रीति नीति के साथ संकल्पों को दोहराया और 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संगठन की योजना अनुसार कार्य करने का आह्वान किया।  

संयुक्त मोर्चा की भूमिका पर भी चर्चा करते हुये मुख्य अतिथि ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता से संवाद स्थापित करिये और पूरी टीम के साथ हम अपने रिपोर्ट कार्ड को लेकर जनता के बीच जाये। केंद्र में एक बार फिर दोबारा से माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बने, इसके लिए प्रदेश की जनता से आग्रह करें। उन्होंने दावा किया कि जिस तरह से भाजपा की स्थिति और संकल्प है उस हिसाब से उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतेंगे।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने अभी तक जो डेढ़ महीने अभियान चला उसका बारी बारी से सभी मोर्चा के पदाधिकारी और मण्डल अध्यक्षों से विस्तार से चर्चा कर समीक्षा की और कहा कि राष्ट्र प्रथम के मूलमंत्र के साथ गरीब कल्याण, सेवा और सुशासन नरेंद्र मोदी सरकार की पहचान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को नई दिशा दी और देश को विकास के पथ पर अग्रसर किया। पिछले नौ वर्षो में देश में अभूतपूर्व विकास हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के कुशल नेतृत्व में देश निरंतर नए कीर्तिमान स्थापित कर आज संपूर्ण विश्व का मार्गदर्शन कर रहा है। 2014 में पदभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सर्वांगीण विकास के साथ-साथ इस बात पर विशेष ध्यान दिया कि विकास सर्वसमावेशी एवं सर्वस्पर्शी हो ताकि सरकार की सभी योजनाओ का लाभ जन-जन तक पहुंचाया जा सके जिससे समाज के अंतिम व्यक्ति का उत्थान हो सके।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने की।  उक्त अवसर पर जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता सुनील तिवारी संदीप सरोज संतोष सिंह उमाशंकर सिंह एवं  समस्त मण्डल अध्यक्ष समस्त मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments