घर-घर सम्पर्क और टोल फ्री 9090902024 नम्बर पर कराया जायेगा मिस्ड काल : राकेश त्रिवेदी

घर-घर सम्पर्क और टोल फ्री 9090902024 नम्बर पर कराया जायेगा मिस्ड काल : राकेश त्रिवेदी 

दो लाख से अधिक लोगो से हर हाल में 15 जुलाई तक मिस्ड काल पूरा कराए : राकेश त्रिवेदी 

जौनपुर । केंद्र के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के कार्यालय पर डा राकेश त्रिवेदी ने एक समीक्षा बैठक बुलाई उन्होंने कहा कि जनसमपर्क वाले घरों पर भाजपा के टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल करके मोदी सरकार के समर्थन में मिस्ड काल के लक्ष्य को पूरा करेंगा। सम्पर्क से समर्थन घर घर में जन सम्पर्क का कार्यक्रम पिछले कई दिनों से जिले के सभी बूथों पर चलाया जा रहा है। मैं स्वयं तीन दिनों से जिले में डेरा डाले हुये है और लगातार घर-घर सम्पर्क कर रहे है उसी तरह आप लोग भी घर घर सम्पर्क करके टोल फ्री नम्बर पर फोन कराइये। जौनपुर में कम से कम दो लाख लोगो से सम्पर्क करने का लक्ष्य मिला है, समाज के विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ विभाग के पदाधिकारी को जन सम्पर्क का लक्ष्य मिला है उसको हम लोग 15 जुलाई तक पूरा कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि विगत नौ वर्षों में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने समाज के हर वर्ग के लोगों के सर्वांगीण विकास का कार्य किया है जिसकी प्रसंशा विश्व स्तर पर हो रही है। लोगों से किये वादें को सरकार एक एक करके पूरा कर रही है। इस अवधि में पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेशानुसार लोकसभा और विधानसभा क्षेत्रवार तथा मण्डल व बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन कार्यक्रमों के माध्यम से मोदी सरकार की 9 वर्षों की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जा रहा है। इस अभियान को सफल बनाने के लिए कार्य योजना तैयार कर ली गई है और इसके तहत जिला और मंडल स्तर पर अभियान समितियां गठित की गई हैं। उन्होंने कहा कि घर-घर जन सम्पर्क अभियान के तहत जिले के प्रत्येक बूथ पर कम से कम सौ परिवारों से सम्पर्क साधा जाएगा। मोदी सरकार के कारण आज भारत विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री के सकारात्मक ओर दृढ़ इच्छा शक्ति के कारण लॉकडाउन के वक्त मोदी सरकार ने गरीबों को अतिरिक्त मुफ्त में चावल व गेहूं उपलब्ध कराया। दूसरे देश की हालत किसी से छुपी नहीं है। ऐसे समय में भी भारत आज मजबूती से आगे बढ़ रहा है।

उक्त अवसर पर रामविलास पाल पीयूष गुप्ता, संदीप सरोज, राजू दादा, आमोद सिंह, राम सिंह मौर्या, घनश्याम यादव, नीरज मौर्या, अम्बरीश धर द्विवेदी, मारुति नन्दन चतुर्वेदी, सुरेन्द्र मिश्रा, शुभम मौर्या आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments