सेण्ट जेवियर्स स्कूल में जेसीआई शाहगंज सिटी ने कम्पटीशन परीक्षा का किया आयोजन

सेण्ट जेवियर्स स्कूल में जेसीआई शाहगंज सिटी ने कम्पटीशन परीक्षा का किया आयोजन
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के पखनपुर स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में जेसीआई शाहगंज सिटी ने सोमवार को नेशनल लेवल टैलेंट सर्च कम्पटीशन की परीक्षा आयोजित की। परीक्षा में विद्यालय के कुल 101 विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। इस परीक्षा में जोन और नेशनल लेवल पर टाप करने वाले विद्यार्थियों को जेसीआई इंडिया द्वारा प्रमाण पत्र और नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
अध्यक्ष निर्भय जायसवाल ने बताया कि जेसीआई इंडिया द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर कक्षा 9 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों के लिए प्रति वर्ष नेशनल लेवल टैलेंट सर्च कम्पटीशन का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष संस्था द्वारा नगर के पखनपुर स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में यह परीक्षा आयोजित की गई। परीक्षा में विद्यालय के 101 बच्चों ने ओएमआर शीट के माध्यम से प्रतिभाग किया। प्रधानाचार्य संदीप ने कहा कि मौजूदा दौर प्रतियोगी परीक्षाओं का है और आगे कैरियर में सभी विद्यार्थियों को सफल होने के लिए इससे जूझना है। ऐसे में जेसीआई इंडिया द्वारा आयोजित यह परीक्षा विद्यार्थियों को भविष्य के लिए तैयार करेगी और उन्हें मानसिक रूप से मजबूत बनाएगी।
कार्यक्रम संयोजक राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि जोन और नेशनल लेवल पर टाप 3 प्रतिभागियों को जेसीआई इंडिया नकद पुरस्कार और सर्टिफिकेट से नवाजती है। जोन लेवल पर टाप 3 को क्रमशः 7500, 5000 और 3000 रुपए मिलेंगे। राष्ट्रीय स्तर पर टाप 3 को क्रमशः 40 हजार, 20 हजार और 10 हजार रुपए प्राप्त होंगे। इस मौके पर संस्था के सदस्य रवि अग्रहरि, अश्वनी यादव, जूनियर जेसी चेयरमैन आदित्य अग्रहरि, आयुष अग्रहरि आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments