बुज़ुर्गों का सदैव आदर व सम्मान करना चाहिए- मुस्तफा

*बुज़ुर्गों का सदैव आदर व सम्मान करना चाहिए- मुस्तफा*

*वृद्धाश्रम में लायन्स क्लब जौनपुर मेन ने फल वितरित किया*

   (02 अक्टूबर 2023)  लायन्स क्लब जौनपुर मेन द्वारा सेवा सप्ताह के अन्तर्गत सोमवार को सैय्यद अलीपुर स्थित वृद्धाश्रम में फल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।  वृद्धा आश्रम में मौजूद वृद्ध महिला व पुरुष लोगों को फल के अन्तर्गत सेब व केला प्रदान किया गया। 
  इस अवसर पर सदस्यों ने वृद्धाश्रम में मौजूद महिलाओं व पुरुषों से उनका हालचाल जाना, उनका दुख बाटते हुए प्रसन्न रहने के लिए बहुत सारी बातें किया। 
  इस अवसर पर सै. मो. मुस्तफा ने कहा कि वैसे तो बुज़ुर्गों के प्रति आदर व सम्मान हर दिन, हर पल, हमारे मन में होना चाहिए, लेकिन उनके प्रति मन में छुपे इस सम्मान को व्यक्त करने के लिए एवं बुजुर्गों के प्रति चिंतन की आवश्यकता के लिए औपचारिक तौर पर भी एक दिन 1 अक्टूबर निश्चित किया गया है। जो अंतरराष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस के रूप में मनाया जाता है। लेकिन मेरा मानना है कि सदैव बुज़ुर्गों का आदर व सम्मान करना चाहिए। बुज़ुर्ग घर की रौनक़ होतें है। 
 कोषाध्यक्ष डा संजीव मौर्य ने वृद्धाश्रम के संचालक रवि चौबे की सराहना करते हुए कहा कि ये लोग बहुत ही बेहतर ढंग से यहाँ वृद्ध लोगों की सेवा कर रहे है।
   इस अवसर पर सेवा सप्ताह चेयरमैन संजय सिंघानिया, संयोजक राम कुमार साहू, नीरज शाह, ज़ीशी मुफ्ती, ओमकार नाथ गुप्ता, महिमा चौहान, शशि राय आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments