जौनपुर में स्टारर फ़िल्म "मिशन माझी" का मुहूर्त के साथ शूटिंग शूरू

जौनपुर में स्टारर फ़िल्म "मिशन माझी" का मुहूर्त के साथ शूटिंग शूरू
मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती मोनिका शर्मा जैसे बड़े कलाकार

पारिवारिक फिल्म देगी समाज में कई नए संदेश
  जौनपुर । जिले के रीवर व्यू होटल में बुधवार को हिंदी फिल्म "मिशन माझी" का शानदार मुहूर्त के साथ  शुभारंभ हुआ। इस फिल्म में मुंबई के बड़े कलाकार जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ मोनिका शर्मा जैसे बड़े कलाकार है। जिसमें यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक होगी और समाज में  कई नए संदेश देगी। जिससे पारिवारिक रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा।

इस मौके पर अतिथि के रूप में जफराबाद के पूर्व मंत्री व विधायक जगदीश नारायण राय ने मुहूर्त के साथ ही फिल्म का शुभारंभ हुआ उद्घाटन किया । 25 अक्टूबर से जौनपुर की अलग-अलग लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी है। पहले दिन फिल्म की शूटिंग सिपाह क्षेत्र में हुआ

फ़िल्म में मेन लीड में मिमोह चक्रवर्ती नजर आएंगे, साथ ही फ़िल्म "खुदा हाफिज 3" फेम अभिनेत्री मोनिका शर्मा भी हैं। वहीं सेकेंड लीड की भूमिका में सनी यादव और नीवा मलिक हैं। प्रतिभाशाली अभिनेत्री अनिता राज इस फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका में दिखेंगी।

ये फिल्म वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता विपुल सत्यजीत राय हैं जो जौनपुर के ही निवासी हैं। फिल्म के कुशल निर्देशक मनोज जे भाटिया हैं जिन्होंने राजश्री की फिल्म "उफ क्या जादू" से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में विलेन माझी की भूमिका में जीतेंद्र यादव हैं जो इस फिल्म के लेखक भी हैं।

फिल्म के निर्माता विपुल सत्यजीत राय का कहना है कि मिशन माझी की कहानी काफी अलग है और इसका ट्रीटमेंट बहुत डिफ्रेंट रखा गया है। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती इस फ़िल्म में एक गैरेज मैन की चुनौती भरी भूमिका में हैं वहीं मोनिका शर्मा एक अंडर कवर पुलिसकर्मी का किरदार कर रही हैं। मुहूर्त के साथ फ़िल्म की जोर शोर से शूटिंग शुरू कर दी गई है जिसके लिए पूरी टीम उत्साहित है। फ़िल्म अगले वर्ष सिनेमाघरों में पेश की जाएगी। मुहूर्त उद्घाघाटन समारोह की अध्यक्षता प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री गिरीशचंद्र यादव ने किया। विशिष्ट अतिथि भाजपा के एमएलसी विद्यासागर सोनकर, पूर्व विधायक हरेंद्र सिंह ,वीरेंद्र प्रताप सिंह पूर्व एमएलसी ,पूर्व राज्य मंत्री जगदीश सोनकर मौजूद रहे। कार्यक्रम का संयोजन पीआर  दिनेश यादव ने किया।

Post a Comment

0 Comments