बुधवार को दल-बल के साथ नामांकन करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

बुधवार को दल-बल के साथ नामांकन करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष
मंगलवार को एक सेट में कर चुके है नामांकन 

जौनपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के लिये समाज विकास क्रान्ति पार्टी के प्रत्याशी अशोक सिंह ने मंगलवार को 73-जौनपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र हेतु 01 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
अशोक सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बुधवार को वह दल-बल के साथ नामांकन करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा हवा में उड़ जाएगा। वह 100 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। जिस तरह से देश की जनता को 10 वर्षों से भाजपा की सरकार ने ठगने का काम किया है इस बार वोट के जरिए जनता जवाब देने जा रही है। आने वाली सरकार हमारे समर्थन से बनने जा रही है। हमारे सभी प्रत्याशी जीतकर संसद में पहुंचेंगे। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी बेरोजगारी, महंगाई चरम पर है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। उनकी डिग्रियां महज शोपीस बनी हुई हैं। परीक्षाएं होती है तो उसका पेपर लीक करा दिया जाता है जिससे उनकी मेहनत पर पानी फिर जाता है। जब परीक्षाएं होती हैं तो सेंटर भी दूर होता है वहां आने-जाने में जनता की गाढ़ी कमाई भी खर्च होती है लेकिन पेपर लीक होने के बाद वह सब बर्बाद हो जाता है। युवा भी अपने वोट के माध्यम से इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि हमने घोषणा किया है कि हम युवाओं को नोटबंदी की लाइन में नहीं बल्कि रोजगार की लाइन में खड़ा करेंगे। देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करने का काम करेंगे। आने वाले समय में समाज विकास क्रांति पार्टी देश में नया इतिहास लिखने जा रही है।

Post a Comment

0 Comments